।। पंप आपरेटर्स से स्वच्छता संकल्प दिलाया गया।।

इटारसी। स्वच्छता सर्वेक्षण 2018 के अंतर्गत चल रहे जागरुकता अभियान में आज औद्योगिक क्षेत्र में भी कर्मचारी आगे आए हैं। इटारसी ऑयल मिल के अधिकारी और कर्मचारियों ने शुक्रवार सौ एप्लीकेशन डाउनलोड की हैं।
    कंपनी के बी.बी. गांधी ने कहा है कि कंपनी की ओर से स्वच्छता अभियान में पूरा सहयोग दिया जाएगा। न सिर्फ उनके कर्मचारियों को जागरुक किया जाएगा बल्कि आसपास रहने वालों को भी इसमें शामिल किया जाएगा।
    स्वास्थ्य समिति के सभापित राकेश जाधव अपनी टीम के साथ इटारसी ऑयल मिल पहुंचे थे। इसके साथ ही कंपनी से जुड़े व्यापारियों ने भी अभियान में सहयोग के लिए रुचि दिखाई है। इसी तरह से आज टैक्सी यूनियन के सदस्यों के मोबाइल में भी स्वच्छता एप्लीकेशन डाउनलोड कराके उनसे भी आग्रह किया है कि जहां कहीं भी कचरा या गंदगी दिखे वे फोटो लेकर इस एप्लीकेशन के माध्यम से नपा तक सूचना भिजवाएं, तत्काल सफाई करायी जाएगी।
।। पंप आपरेटर्स भी आए।।    
    दोपहर में जल कार्य समिति की सभापति रेखा मालवीय ने अपने विभाग के सभी पंप आपरेटर्स की बैठक लेकर स्वच्छता सर्वेक्षण 2018 में योगदान के लिए आग्रह किया। उन्होंने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि इटारसी हमारा अपना शहर है, इसे स्वच्छता में नंबर वन बनाना हमारा सबका कर्तव्य है। श्रीमती मालवीय ने कहा कि पंप आपरेटर्स जिन भी वार्डों में कार्यरत हैं, वहां के लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरुक करें और वहां मोबाइल धारकों से एप्लीकेशन डाउनलोड कराके उनको बताएं कि शहर की सफाई व्यवस्था में वे किस तरह से योगदान दे सकते हैं। इस दौरान पंप आपरेटर्स से स्वच्छता संकल्प दिलाया गया।

Source : Agency